(दीपक कुल्लुवी न्यूज़ प्लस भुंतर ): देव घाटी कुल्लू के प्रवेशद्वार भुंतर के नव नियुक्त कार्यकारी एस0 एच0 ओ0 मयंक चौधरी (आई पी एस) के साथ भुंतर प्रेस क्लब के पदाधिकारियों, सदस्यों ने भेंट की और उन्हें भुंतर थाने थाना प्रभारी के रूप में नियुक्ति के लिए अपनी शुभकामनाएं दी । उन्होंने साफ़ किया कि भुंतर की कानून व्यवस्था को सुचारू बनाये रखने के लिए उनके पास कई महत्वपूर्ण योजनाएं हैं ,जो इन्होंने पत्रकारों से सांझा की। उन्होंने यह भी विश्वास दिलाया कि वह भुंतर में फैलते अपराधों पर लगाम लगाने की भरपूर कोशिश करेंगे हालांकि चुनौतियां आसान नहीं है लेकिन किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा वह चाहे ड्रग्स माफिया हो खनन माफिया हो या और कोई। इसके अलावा भून्तर की ट्रैफिक व्यवस्था, बाजार में अतिक्रमण, स्लम एरिया के कारण बढ़ती गंदगी, अपराधिक प्रवृत्ति और भिखारियों की बेलगाम होती संख्या पर भी नज़र रखी जाएगी। अपराधिक वारदातों पर नजर रखने के लिए जगह जगह पर सी.सी.टी.वी कैमरे लगाए जाएंगे। रैश ड्राइविंग करते कर्कश ध्वनि फैलाते बाइकर्स पर खास नजर रखी जाएगी।

सभी पत्रकारों ने अपने अपने सुझाव भी दिए।
दीपक कुल्लुवी ने कहा भुंतर में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए आप जो कदम उठाने बाले हैं प्रेस क्लब भुंतर तहे दिल से उसका स्वागत करता है और हम सब सदैव उनके साथ है और हम सब उम्मीद करते हैं कि आपके कार्यकाल में भुंतर में कानून व्यवस्था को यकीनन एक सही दिशा मिलेगी । प्रेस कॉन्फ्रेंस में भून्तर के सबसे पुराने इकलौते रजिस्टर्ड प्रेस क्लब ,’लोअर कुल्लू वैली पत्रकार संघ (रजिस्टर्ड), के महासचिव मेघ सिंह कश्यप (आपका फैसला), (कोषाध्यक्ष) मनीष कौंडल (हिमाचल न्यूज़), दीप कुमार लखनपाल (सतरंगी चैनल), और दीपक ‘कुल्लुवी’ (हिमवंती ,न्यूज प्लस चैनल कुल्लू और एच एम टी0 वी0 लाईव देहली) मौजूद थे। अध्यक्ष पंकज हांडा हिमाचल से बाहर होने की वजह से उपस्थित नहीं हो सके।
इसके अलावा कुल्लू से दो पत्रकार विनोद महंत , संजीव जैन और भून्तर के एक न्यूज़ पोर्टल के कुछ पत्रकार उपस्थित थे।
नशा रोकथाम में जिला कुल्लू के एस पी गौरव सिंह के आने के बाद कई नए कीर्तिमान स्थापित हुए हैं इसके लिए जिला कुल्लू की पुलिस मुस्तैदी से अपना काम कर रही है और बधाई की पात्र है उन्होंने कई ड्रग्स माफियाओं को जेल की सींखचों में कैद किया है और यह मुहिम निरंतर जारी है जिसमें अब मयंक चौधरी अपना योगदान देने के लिए तत्पर है। उन्होंने ही आज की यह प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी। उन्होंने एसएचओ भुंतर मैडम गरिमा सूर्या की कार्यप्रणाली की भी तारीफ की।
वैसे भी भून्तर में मैडम गरिमा सूर्य की तैनाती के बाद अपराधिक तत्वों के हौंसले परस्त हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + twelve =