ऑथर्ज़ गिल्ड ऑफ हिमाचल द्वारा होली के उपलक्ष में हास्य कवि सम्मेलन आयोजित

रिपोर्ट :- दीपक कुल्लुवी न्यूज प्लस
कुल्लु के प्रवेशद्वार भून्तर के शिव मंदिर में ऑथर्ज़ गिल्ड ऑफ हिमाचल द्वारा होली के उपलक्ष में एक हास्य व्यंग्य कवि सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व बागवानी मंत्री श्री सत्य प्रकाश ठाकुर थे और कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉक्टर ओम शर्मा ने की । और विशिष्ट अतिथि के रूप में हिमाचल कोकिला सरला चम्याल मंचासीन रहीं।इस कायर्क्रम लगभग 30 कवियों साहित्यकारों लेखकों ने भाग लिया इस में 50 से ज्यादा लोग मौजूद थे सबने हास्य व्यंग गीत संगीत के इस अभूतपूर्व कार्यक्रम का भरपूर लुत्फ उठाया इसमें जिला कुल्लु ही नहीं बल्कि मंडी, कांगड़ा ,चंबा से भी गिल्ड के सदस्य पदाधिकारी आए थे जिनमें प्रमुख थे कांगड़ा और चंबा जिलों के संरक्षक प्रभात शर्मा  गिल्ड के कांगड़ा चैप्टर के प्रेसिडेंट रमेश चंद्र मस्ताना मंडी चैप्टर की अध्यक्षा सुनीता ठाकुर ।
इस मौके पर प्रेस और मीडिया भी मौजूद रहा । न्यूज़ प्लस से डी0 आर0 गौतम की अगुवाई में पूरी टीम पुष्पा शर्मा, विनोद दीपक कुल्लुवी,आपका फैसला से मेघ सिंह कश्यप, अनुरंजनी गौतम और सतरंगी चैनल से दीप लखनपाल, दैनिक भास्कर से  सवर्ण सिंह मौजूद थे।
ऑथर्ज़ गिल्ड के संस्थापक अध्यक्ष जयदेव विद्रोही ने नवोदित लेखिका शालू कुमारी को कुलवी टोपी और मेडल पहनाकर उसका हौसला बढ़ाया । उत्कृष्ट लेखिका पुनीत पटियाल को कुमुद शर्मा ने कुलवी टोपी पहनाकर सम्मानित किया, रमेश ठाकुर तो श्रीमती विद्या देवी ने  टोपी पहनाकर सम्मानित किया। प्रभात शर्मा और सुनीता ठाकुर को भी कुलवी टोपी पहनाकर सम्मानित किया गया।
मुख्य अतिथि सत्य प्रकाश ठाकुर ने ऑथर्ज गिल्ड के कार्यों की भूरी भूरी प्रशंसा की। नवनियुक्त कांग्रेस प्रवक्ता श्रीमती इंदु पटियाल ने अपनी व्यस्तता के बावजूद कार्यक्रम में शिरकत की।
कार्यक्रम के दौरान आने वाले लोकसभा के चुनाव को ध्यान में रखते हुए नोडल अधिकारी रमन जैन ने मतदाताओं को उपायुक्त कुल्लु द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए स्वीप कुल्लु ऐप के बारे और मतदान, वोटर कार्ड से संबंधित तमाम जानकारियां दी।
शानदार होली कवि सम्मेलन में हर रंग देखने को मिला।
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s