नौशीन के सर पर सजा ताज-

रिपोर्ट दीपक कुल्लुवी न्यूज़ प्लस कुल्लू
बर्फीली सर्द हवाओं और रिमझिम ठंडी  बारिश की फुहारों के बीच मिस क्वीन ऑफ़ हिमाचल सीजन-2 का ग्रैंड फिनाले देव घाटी कुल्लु के वदाह में बड़े जोश और जुनून के साथ आयोजित हुआ जिसमें बिलासपुर की मिस नौशीन के सर पर विजेता का ताज सजा। द्वितीय और तृतीय स्थान पर रही रुंझन और ईशा । इस खूबसूरत मौके पर हिमाचल के विभिन्न  जिलों से आई हुई सुंदरियों के अलावा बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां मौजूद रही ।
एलाइंस अकैडमी कुल्लु के सौजन्य से और हेवन यूनी सेक्स  कुल्लु की सहभागिता में आयोजित इस बेहतरीन कार्यक्रम में सफलता की ऊंचाइयों को छुआ और एक नया आयाम स्थापित किया रंग बिरंगे  डिजाइनर  परिधानों में सजी ,संवरी हिमाचल के अलग-अलग क्षेत्रों से आयी परियों जैसी दिखने वाली सुंदर लड़कियों ने दर्शकों को अपनी मधुर मुस्कान और दिलकश अदाओं से मंत्रमुग्ध कर दिया। शायद ही कुल्लू में इस तरह का भव्य आयोजन पहले कभी इस स्तर पर हुआ हो मशहूर गायक रमेश ठाकुर और दुष्यंत ठाकुर कि दिलकश आवाज सबके दिलों को छू गई। 9 प्लस चैनल के एम0 डी0 राम चौहान की डायरेक्शन में इस भव्य आयोजन की साज-ओ-सज्जा सबको बेहद पसंद आई।
इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जितेंद्र ठाकुर ने आए हुए सभी मेहमानों का धन्यवाद किया और कहा कि जल्द ही हिमाचल के अलग-अलग जिलों में हेवन यूनी सेक्स की चेन फैला दी जाएगी अभी केवल कुल्लु और सोलन में ही इसकी ब्रांचें हैं। कैटवॉक के  दूसरे राउंड में भुट्टीको परिधानों की झलक अत्यंत मनोहारी थी।
 देहली से खासतौर पर बुलाए गए मिमिक्री आर्टिस्ट अनिल और कॉमेडियन विभोर ने सबको खूब हंसाया। स्थानीय एलाइंस  एकेडमी के कलाकारों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम अद्भुत और बेहतरीन थे जिनमें उनकी  मेहनत साफ झलक रही थी चाहे वह नृत्य थे या अन्य कार्यक्रम। लगभग छह बजे शुरू हुआ यह कार्यक्रम देर रात बारह बजे रात्रि शानदार डिनर के साथ खत्म हुआ। जयंत भारद्वाज की ऐंकरिंग वा-क़माल रही।
फिल्म प्रोड्यूसर प्रेम जैन ने विजेता सुंदरियों को अपने खर्चे पर बालीबुड में मुफ़्त ट्रेनिंग देने की पेशकश की।इसका जिम्मा उन्होंने परवेज़ खान को सौंपा जिन्होंने अब तक कई फ़िल्मी हस्तियों को ट्रेंड किया है।फ़िल्म जगत मशहूर हस्ती रितु और कबीर ने कहा इन विजेताओं का अगला पड़ाव दुबई होगा मिस यूनिवर्सल में। और वहां से विजेता मैक्सिको के लिए चुनी जाएगी।इस कार्यक्रम ने देवघाटी की लड़कियों के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खोल दिए।
Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s