BUSINESS

न्यूज प्लस मीडिया प्रोडक्शन पिछले कई वर्षों से अपने अनेक प्रोजैक्ट पर कार्य कर रहा हैं जिसमें हजारों की संख्या में लोग कार्य कर रहे हैं और अच्छा रोजगार या व्यव्साय स्थापित कर रहे हैं। आप भी न्यूज़ प्लस के किसी भी प्रोजैक्ट से जुड़ कर अपना शानदार कैरियर वना सकते हैं, आप किसी भी प्रोजैक्ट के साथ रोजगार या व्यवसाय के रूप में कार्य कर सकते हैं, क्यांेकि हमारा प्रयास रहा है कि हर उस व्यक्ति को उसकी रूचि अनुसार कार्य मिले और आने वाले समय में वह अपने तथा अपने परिवार के लिए वहतर जीवन का निर्माण कर सके।

Advertisement

विज्ञापन मीडिया इंडस्ट्री का एक अहम हिस्सा होता है इस कार्य में पूरे भारत से विशेष कॉर्पोरेट से विज्ञापन की वुकिंग की जाती है अतः इस में आप अच्छा खासा कमिशन कमा सकते हैं और यदि आप में प्रबंधन कार्य क्षमता है तो आप अपने राज्य से मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव की टीम लगा सकते है और न्यूज़ प्लस से एक शानदार वार्षिक पैकज के रूप में कार्य कर सकते हैं। इसमें न्यूज प्लस में पैकज के आधार पर 20 से 40 प्रतिशत कमिशन तथा 25000 से 35000 तक मासिक सैलरी का प्रावधान है।

Production

यदि आप में कुछ क्रियेटिव करने का जज्बा है तो आप न्यूज़ प्लस की प्रोडक्शन टीम का हिस्सा बन सकते हैं, इसमें आपको नए-नए प्रोजैक्ट पर कार्य करने का मौका मिलता है और आप प्रोडक्शन कंटरोलर, प्रोडक्शन हैड या प्रोडक्शन डायरेक्टर के रूप में कार्य कर सकते हैं इसमें न्यूज प्लस में पैकज के आधार पर 10 से 15 प्रतिशत कमिशन तथा 10,000 से 15,000 तक मासिक सैलरी का प्रावधान है

Rewllty Show

न्यूज़ प्लस बर्ष 2018 से अनेक रियेलिटी शो पर कार्य कर रहा है जिसमें आप कैमरा मैन से लेकर प्रोजैक्ट हैड़ तक के कार्य कर सकते हैं इसमें न्यूज प्लस में पैकज के आधार पर 20 से 25 प्रतिशत कमिशन तथा 10,000 से 20,000 तक मासिक सैलरी का प्रावधान हैं।

Event Management

न्यूज प्लस पूरे भारत में राजनैतिक, समाजिक , लाईव डिवेट, प्रशिक्षण तथा मोटिवेशन के इवेन्ट करता आ रहा है इसमें आप इवेन्ट मैनेजर या इवेन्ट कॉडिनेटर के रूप में कार्य कर रहे सकते हैं इसमें न्यूज प्लस में पैकज के आधार पर 10 से 15 प्रतिशत कमिशन तथा 10,000 से 15,000 तक मासिक सैलरी का प्रावधान है ।

Digital Marketing

वर्तमान में डिजीटल मीडिया का युग है और न्यूज़ प्लस भी डिजीटल सैक्टर में अनेक कार्य कर रहा है। आप इसमें प्रोग्राम पार्टनर के रूप में कार्य कर सकते हैं इसमें न्यूज प्लस में पैकज के आधार पर 30 से 40 प्रतिशत कमिशन का प्रावधान है।

Network
Marketing

वर्ष 2019 में न्यूज प्लस भारत का पहला पे-आउट चैनल के रूप में कार्य कर रहा है और जिसके लिए नैटवर्किंग के आधार पर पूरे भारत में सवस्क्राईवर बनाए जा रहे हैं। इसमें शानदार रोजगार के अवसर है और यदि आप में प्रवंधन कुशलता है तो आप पुरे भारत में टीम वना सकते है और हर रोज हजारों रूपये का पे-आउट ले सकते हैं ।